Site icon www.4Pillar.news

दिलफेंक आशिकमिजाज की कहानी है जवानी जानेमन मूवी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला, तब्बू ,कुबरा सैत और चंकी पांडे की फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हो गई है। जाने इस फिल्म के बारे में।

सैफ अली खान ने आशिक मिजाज अधेड़ का किरदार निभाया

अलाया फर्नीचरवाला की पहली फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला, तब्बू ,कुबरा सैत और चंकी पांडे की फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हो गई है। जाने इस फिल्म के बारे में। It

अभिनेता सैफ अली खान अलाया फर्नीचर वाला तब्बू,कुबरा सैत और चंकी पांडे की फिल्म जवानी जानेमन आज शुक्रवार के दिन रिलीज हो गई है। यह पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला की पहली फिल्म है और वह इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही है।

सैफ अली खान इस फिल्म में दिल फेक आशिक मिज़ाज जैज का किरदार निभाते है। जो 40 साल का है और जिंदगी अकेले और मस्ती से जीना चाहता है। जवानी जानेमन आज के दौर की कहानी है और एक बार देखने लायक है।

फिल्म जवानी जानेमन की कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज सैफ अली खान की कहानी है। जैज लंदन में रहता है और रियल स्टेट का कारोबार करता है। बिंदास लाइफ जीने का आदी है और अकेले में रहते हुए ही खुश रहना चाहता है। जो अपने आशिक मिज़ाज है और अक्सर पार्टी मूड में रहता है ।

एक दिन उसकी मुलाकात होती है टिया यानि अलाया से जिसकी उम्र 21 साल है। जैज उसे इंप्रेस करने की कोशिश करता है। लेकिन जैज के उस समय होश फाख्ता हो जाते हैं ,जब उसे पता चलता है कि यह लड़की उनकी बेटी है और जल्द ही वह नाना भी बनने वाले हैं। रिश्तों से दूर भागने वाले जैज के लिए यह एक ज़बरदस्त झटका होता है। इस तरह बाप बेटी के रिश्ते और रिश्तों से दूर भागने वाले जैज की बहुत ही मॉडर्न पथ वाली फिल्म है जवानी जानेमन।

इस फिल्म में सैफ अली खान की एक्टिंग बहुत ही ज़बरदस्त है। सैफ अली खान ने जैज का जो किरदार निभाया है वह पर्दे पर बहुत ही शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है। इस किरदार में वह बहुत जमते भी हैं।। साथ में जैज के किरदार को बहुत बढ़िया तरीके से पकड़ा है। वैसे भी सैफ अली खान इस तरह के रोल में बहुत जमते हैं। हालांकि पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला की यह पहली फिल्म है लेकिन उन्होंने दिखा दिया कि वह बॉलीवुड जगत में लंबी पारी खेलने आई है। उन्होंने टिया के किरदार को बड़े सधे हुए ढंग से निभाया है। इस फिल्म में तब्बू का किरदार बहुत छोटा है लेकिन शानदार है।

फिल्म निर्देशक नितिन कक्कड़ जवानी जानेमन से पहले मित्रों, फिल्मीस्तान और नोटबुक जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस बार उन्होंने एकदम अलग तरीके का टॉपिक चुनाव और उन्होंने फिल्म को काफी टाइट भी रखा है । फिल्म के पहले हाफ में शानदार मनोरंजन है जबकि सेकंड हाफ में थोड़ा खींचा हुआ लगता है। सैफ अली खान और अलाया की एक्टिंग के अलावा फिल्म का म्यूजिक भी औरत है। रेटिंग: 3 स्टार।

Exit mobile version