Site icon www.4Pillar.news

शाहरूख खान की फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, किंग खान ने मोशन पोस्टर शेयर कर दी जानकारी 

Jawan Release Date: शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, किंग खान ने मोशन पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। पहले यह फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ‘पठान’ फिल्म की अपार सफलता के बाद फैंस जल्दी से शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने चाहते है। लेकिन किंग खान के फैंस को उन्हें बड़े पर्दे  पर देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ की  रिलीज डेट को थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है। पहले यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज  होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: Tiger Vs Pathaan: सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग 

शाहरुख ने शेयर किया ‘जवान’ का मोशन पोस्टर

दरअसल शाहरुख खान ने हाल ही में जवान का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में किंग खान एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रहे है। बिजली की गड़गड़ाहट और घने बादलों के बीच अँधेरे में उनकी एंट्री होती है जो हाथ में भाले जैसा कोई हथियार लिए नजर आ रहे है। 17 सेकेंड के इस टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है।

कब रिलीज होगी जवान ?

इस मोशन पोस्टर के साथ ही ‘जवान’ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। बता दे कि इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी समय से कनफ्यूजन बनी हुई है। पहले यह फिल्म जून के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 7 सितम्बर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान फिर बने नंबर वन, मेसी सहित इन लोगों को पछाड़कर बने दुनिया के सबसे प्रभावशाली शख्स

Exit mobile version