Site icon www.4Pillar.news

एलन मस्क की कॉलेज गर्लफ्रेंड रही जेनिफर ने अपने पूर्व प्रेमी की तस्वीरों और उपहारों की नीलामी कर कमाए 165000 डॉलर

विश्व के सबसे धनी व्यक्ति एलन मस्क की पूर्व प्रेमिका Jennifer Gwynne ने कॉलेज टाइम में दिए गए उपहारों की नीलामी कर 165000 यूएस डॉलर कमाए हैं।

विश्व के सबसे धनी व्यक्ति एलन मस्क की पूर्व प्रेमिका Jennifer Gwynne ने कॉलेज टाइम में दिए गए उपहारों की नीलामी कर 165000 यूएस डॉलर कमाए हैं।

SpaceX और Tesla कंपनी के सीईओ एलन मस्क दुनिया का एक जानामाना चेहरा है। वह अपने सफल करियर , सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति और अपने निजी जीवन के कारण मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं। इतना ही नहीं ब्लूमबर्ग बिलिनेयर इंडेक्स की हालिया रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क विश्व के सबसे अमीर शख्स हैं। उनकी इस प्रसिद्धि का फायदा मस्क की पूर्व प्रेमिका जेनिफर ग्व्यंने ने उठाया है। उसने टेस्ला कंपनी के सीईओ के साथ कॉलेज समय के दौरान लिए गए कुछ फोटोज और उपहारों की नीलामी कर करोड़ों रूपये कमाए हैं।

कॉलेज टाइम की प्रेमिका

अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर ने कॉलेज टाइम के दौरान प्रेमी रह चुके एलन मस्क द्वारा दी गई कुछ गिफ्ट्स और दोनों की फोटोज की नीलामी कर 165000 यूएस डॉलर कमाए हैं।

नीलामी में कहा गया कि इस ऑक्शन में एलन मस्क और जेनिफर की हाई स्कूल में पहले कभी न देखी गई तस्वीरें शामिल हैं। जिनमें कुछ गिफ्ट भी थे ,जो उस समय मस्क ने उन्हें दिए थे।

सबसे महंगी बिकी ये चीज

The New York की पोस्ट में दावा किया गया कि उपहारों में पन्ना हीरा जड़ित एक सोने का हार भी था। इनमें मस्क द्वारा हस्ताक्षरित एक कार्ड भी शामिल है। मस्क द्वारा दिया गया नेकलेस 51000 डॉलर से अधिक में बिका। जबकि कार्ड 17000 डॉलर में बिका। इस नीलामी में कुल 18 तस्वीरें बेचीं गई। जिन्हे लगभग 1765 डॉलर में बेचा गया।

ऐसे मिली प्रेरणा

जेनिफर ने बताया कि उन्हें यह नीलामी करने की प्रेरणा मस्क द्वारा टेस्ट किए गए एक पेपर को बेचने के बाद मिली।

ब्रेअकप

जब एलन मस्क और जेनिफर पेनसिलवेनिया विश्वविधालय ( University of Pennsylvania ) में पढ़ रहे थे ,दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मस्क के California चले जाने के बाद दोनों का ब्रेअकप हो गया था।

Exit mobile version