Site icon www.4Pillar.news

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने कसा पीएम मोदी पर तंज,कहा-बेहतर होता अपने मन की….

झारखंड के झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक ट्वीट कर कहा कि अच्छा होता अपने मन की बात ना कर पीएम मोदी काम की बात करते।

झारखंड के झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक ट्वीट कर कहा कि अच्छा होता अपने मन की बात ना कर पीएम मोदी काम की बात करते।

गुरुवार के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बात करते कोरोनावायरस महामारी के हालात का जायजा लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को भी फोन किया था। इस बात की जानकारी सीएम हेमंत सोरेन ने खुद एक ट्वीट कर दी है, साथ ही उन्होंने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री पर एकतरफा संवाद करने का आरोप लगाया है। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि बेहतर होता अगर प्रधानमंत्री मोदी काम की बात करते  और काम की बात सुनते भी।

झारखंड के मुख्यमंत्री झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक ट्वीट किया,” आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते।” हेमंत सोरेन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

हेमंत सोरेन के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,” यह बेहतर है जिससे कुछ लोग राजनेता स्तब्ध है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉल करके कोविड-19 संकट के बारे में विस्तृत बात की।वे जिस पद पर हैं, उसके लिए कम से कम मर्यादा की आवश्यकता होती है।

ये भी पढ़ें,झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने कसा पीएम मोदी पर तंज,कहा-बेहतर होता अपने मन की ….

मिली जानकारी के अनुसार सीएम हेमंत सोरेन इस बात से नाराज थे क्योंकि उन्हें राज्य से संबंधित मुद्दों के बारे में अवगत कराने की अनुमति नहीं दी गई और पीएम मोदी ने केवल कोरोनावायरस की स्थिति पर ही उनसे चर्चा की।

Exit mobile version