Site icon www.4Pillar.news

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया में दसवीं पास के लिए नौकरियां, सैलरी 35 हजार से ज्यादा

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में 10वीं पास के लिए नौकरियां, सैलरी 35 हजार रुपये से ज्यादा

दसवीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। Steel Authority of India ने भर्ती विज्ञापन जारी किया है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 नवंबर 2023 है।

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड ने अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cellcareers.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 नवंबर 2023 है।

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, यह वैकेंसी बोकारो स्टील प्लांट की तरफ से निकाली गई है।

पदों का विवरण

योग्यता

अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन पद के लिए उम्मीदवार का दसवीं पास होने के साथ संबंधित टेड में एक साल का प्रशिक्षण प्रमाणपत्र भी होना चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 28 वर्ष से कम होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार , उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि अनुसूचित जाति और जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपए आवेदन फीस देनी होगी।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा। चयनित उम्मीदवारों को 35 हजार रुपए से अधिक सैलरी मिलेगी।

ऐसे करें आवेदन

Exit mobile version