Site icon www.4Pillar.news

SAIL में निकली कई पदों पर भर्तियां, सैलरी लाखों में

SAIL में निकली कई पदों पर भर्तियां, सैलरी लाखों में

SAIL Recruitment : स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में कई पदों पर भर्तियां निकली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SAIL की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड की तरफ से कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सेल की आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 जनवरी 2024 है।

DRDO में कई पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

पदों का विवरण

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 41 पदों को भरा जाएगा। जिसमें सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल सहित अन्य विभाग के पद शामिल हैं।

आयु सीमा और वेतन

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 30 से लेकर 41 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 50 हजार रुपए से लेकर 2 लाख 60 रुपए तक का वेतन मिलेगा।

चयन प्रक्रिया

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट, लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

DSSSB में बंपर भर्तियां, 2354 पदों पर जल्द शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

आवेदन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग,अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपए आवेदन फीस देनी होगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर जांच लें।

Exit mobile version