Site icon www.4Pillar.news

DRDO में कई पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

DRDO में कई पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

DRDO Recruitment 2023:सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए DRDO में सुनहरा मौका है। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने कई पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर विजिट करें।

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने प्रोजेक्ट स्टोर ऑफिसर,प्रोजेक्ट एडमिन असिस्टेंट और सीनियर एडमिन असिस्टेंट के पदों पर आवेदन पत्र मांगे हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 11 रिक्तियों को भरा जाएगा। इच्चुक एवं योग्य उम्मीदवार डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिस को जरूर पढ़ लें।

DRDO Recruitment 2023: RAC में वैज्ञानिकों के 51 पदों पर भर्ती,ऐसे करें आवेदन

डीआरडीओ में कुल 11 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 दिसंबर 2023 है।

पदों का विवरण इस प्रकार है

योग्यता

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन में कुल 11 पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, उम्र सीमा अलग-अलग तय की गई है। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर देख लें।

चयन प्रक्रिया

15 दिसंबर तक मिलने वाले सभी आवेदन पत्रों को शॉर्टलिस्ट किया  जाएगा। इसके बाद छांटे गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। उम्मीदवारों को चयन इंटरव्यू में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपए आवेदन फीस देनी होगी। जबकि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मदवारों को आवेदन शुल्क में पूर्ण छूट दी गई है।

Exit mobile version