Site icon www.4Pillar.news

DRDO में ग्रेजुएट के लिए 102 वैकेंसी, सैलरी एक लाख से अधिक, ऐसे करें आवेदन

DRDO में ग्रेजुएट के लिए 102 वैकेंसी, सैलरी एक लाख से अधिक, ऐसे करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए DRDO में सैंकड़ों पदों पर भर्तियां निकली हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार रक्षा अनुसंधान संगठन की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रक्षा मंत्रालय के अधीन आने वाले डीआरडीओ में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन की तरफ से प्राइवेट सेक्रेटरी और टेक्निकल स्टाफ सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 102 पदों को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर विजिट करना होगा।

भारत ने गलती से पाकिस्तान पर दागी Missile, रक्षा मंत्रालय ने बताई ये वजह

योग्यता और अंतिम तारीख

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनवर्सिटी से ग्रेजुएट होना जरूरी है। भर्ती लिंक ओपन हो चूका है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख जनवरी 2024 का पहला सप्ताह है।

पदों का विवरण

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 102 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

ऐसे करें आवेदन

डीआरडीओ के नोटिफिकेशन के अनुसार,सभी पदों पर पे लेवल 7 के तहत वेतन दिया जाएगा। वेतन 35400 से लेकर 112400 रुपए प्रति माह दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जांच लें।

Exit mobile version