Site icon www.4Pillar.news

Indian Railway Job 2023: भारतीय रेलवे में नौकरियां, जल्द करें आवेदन

Indian Railway Job 2023: भारतीय रेलवे में नौकरियां, जल्द करें आवेदन

Govt Jobs 2023: भारतीय रेलवे में खेल कोटा के तहत 40 से भी अधिक पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने खेल कोटा के तहत भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसके तहत 40 अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख नजदीक आ चुकी है। इच्चुक और योग्य उम्मीदवार रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

कुल पद

भारतीय रेलवे में खेल कोटा के तहत 46 पदों पर भर्ती की जा रही है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ लें।

आयु सीमा

रेलवे में स्पोर्ट्स कोटा के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से लेकर 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ट्रायल के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 400 रुपए आवेदन फीस देनी होगी।

कैसे करें आवेदन

भारतीय रेलवे में खेल कोटा के तहत निकले पदों पर आवेदन करने के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट secr.indianrailways.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 नवंबर 2023 है।

Exit mobile version