आमिर खान के बेटे जुनैद खान की नई फिल्म का हुआ ऐलान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर संग आएँगे नजर 

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की नई फिल्म का ऐलान हो गया है। बता दे कि इस फिल्म में जुनैद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर संग नजर आएँगे।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने फिल्म ‘महराजा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में जुनैद के काम की खूब तारीफ की गई। वहीं अब उनकी नई फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है। इस फिल्म में जुनैद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर संग रोमांस फरमाते नजर आएँगे। हाल ही में फेंटम स्टूडियो द्वारा इस मूवी की अनाउंसमेंट की गई है।

इस फिल्म में नजर आएँगे जुनैद खान-खुशी कपूर

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने जुनैद और खुशी की इस ‘अनटाइटल्ड’ फिल्म पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक लड़की लड़के संग सेल्फी लेते नजर आ रही है। वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘फेंटम स्टूडियो एंड AGS एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है प्यार, लाइक्स और इसके बीच के बारे में में एक फिल्म जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे है और यह फिल्म 7 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खुशी ने इसफिल्म से किया था डेब्यू

बता दे कि खुशी कपूर ने पिछले साल जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सहित कंई स्टारकिड्स ने डेब्यू किया था

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *