Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में पुरे किए 17 साल, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर अनुराग बसु के बारे में कही ये बात 

कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में पुरे किए 17 साल, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर अनुराग बसु के बारे में कही ये बात

कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 17 सालों का शानदार सफर पूरा किया है। इस खास मौके पर कंगना ने अनुराग बसु के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 17 साल पुरे कर लिए है। इस खास मौके पर कंगना ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बताया की अनुराग कैसे उन्हें फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की शूटिंग के दौरान इंस्ट्रक्शन दिया करते थे।

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे किए 17 साल

दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर 2007 में आई फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के दौरान की है। इस तस्वीर में अनुराग कंगना को कुछ समझाते हुए नजर आ रहे है।

अनुराग बसु के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “17 साल पहले 28 अप्रैल 2006 को मुझे लॉन्च करने वाले इस पागल जीनियस को अनुराग बसु को धन्यवाद। यह मेट्रो सेट (2006) में उनकी और मेरी एक तस्वीर है। इस तरह से उन्होंने मुझे ट्रेनिंग दी थी। ‘तू चुप कर’…. यह उनका फेवरेट डायलॉग था। हा हा हा…. आई लव यू अनु। हर चीज के लिए धन्यवाद।’ कंगना ने आगे लिखा, ‘मुझे बताया गया था कि अभिनेत्रियों की केवल 4-5 साल की शेल्फ लाइफ होती है। खैर मैंने कल 17 साल पुरे कर लिए है।”

इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

बता दे कि साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ को अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ-साथ धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी, नफीसा अली, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा और शरमन जोशी सहित कंई सितारे नजर आए थे। बता दे कि कंगना रनौत ने साल 2006 में आई फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version