Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत को याद आए कॉलेज के दिन, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर सुनाया प्रिंसिपल मैम से जुड़ा किस्सा 

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने कॉलेज के दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी कॉलेज की प्रिंसिपल से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया है।

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने कॉलेज के दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी कॉलेज की प्रिंसिपल से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। कंगना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी बीच कंगना ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने कॉलेज की प्रिंसिपल और अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही है।

कंगना ने शेयर की कॉलेज के दिनों की तस्वीरें

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपने कॉलेज के दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लू कलर की ड्रेस पहने कुछ लड़कियों के साथ नजर आ रही है।

इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, “चंडीगढ़ डीएवी हॉस्टल में ये मेरा पहला दिन था। मेरी प्रिंसिपल मिसेज सचदेवा मैम ने मुझे मेरी ड्रेस के कारण नोटिस किया। उन्होंने मुझे बुलाया और पूछा- ‘तुम कहाँ से हो ?’ मैंने शरमाते हुए कहा- ‘हिमाचल से।’ तब उन्होंने पूछा- ‘ये ड्रेस कहाँ से ली ?’ मैंने कहा- ‘मैंने इसे डिज़ाइन किया और गाँव के टेलर ने इसे बनाया है।’ तब वे मुस्कुराई और उन्होंने मुझे कसकर गले लगा लिया। उन्होंने कहा- तुम एक दिन मूवी स्टार बनोगी।

 

इसके बाद कंगना ने लिखा, “जब मैं मूवीज में आई तो प्रिंसिपल मैम ने मुझे सम्मानित किया। मुझे पता है कि उस समय वहां बहुत से लोग थे जो मेरे लिए खुश थे लेकिन मेरी प्रिंसिपल मैम उस समय मुझपर बहुत ज्यादा गर्व महसूस कर रही थी।”

मैं भी मैम की तरह बनना चाहती हूँ- कंगना

कंगना ने आगे लिखा, “प्रिंसिपल मैम कंई बार मुझसे मिलने मुंबई आई। और जब भी वे आती थी तो हमेशा मेरे माथे पर किस करती थी।’ कंगना ने लिखा, ‘डॉ सचदेवा (प्रिंसिपल) को भारत के राष्ट्रपति की तरफ से बेस्ट प्रिंसिपल के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है। इसके अलावा भी उन्हें कंई सम्मान मिले है। मैम अब रिटायर हो चुकी है… और हम उन्हें पाकर कितने भाग्यशाली है। एक दिन मैं भी एक्टिंग और फिल्ममेकिंग सिखाना चाहती हूँ और मैडम की तरह बनना चाहती हूँ।”

 

Exit mobile version