Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने ‘चंद्रमुखी’ के सेट पर अपने क्रू मेंबर्स के साथ खेली होली, एक्ट्रेस ने दौड़ा-दौड़ा कर सभी को लगाया रंग, देखिए Video 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंद्रमुखी' के सेट पर अपने क्रू मेंबर्स के साथ होली खेली। इस दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस दौड़ दौड़ कर सभी को रंग लगाते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी’ के सेट पर अपने क्रू मेंबर्स के साथ होली खेली। इस दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस दौड़ दौड़ कर सभी को रंग लगाते हुए नजर आ रही है।

देशभर में आज रंगों का त्यौहार होली धूम धाम से मनाया जा रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई होली के रंगों में डूबे नजर आ रहे है। बता दे कि कंई बॉलीवुड सेलेब्स ने कल यानि 7 मार्च को होली का त्यौहार सेलिब्रेट किया। जबकि कंई सितारे आज 8 मार्च को होली मना रहे है। बी-टाउन की क़्वीन कंगना रनौत ने आज होली का त्यौहार सेलिब्रेट किया। कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी’ के सेट पर अपने क्रू मेंबर्स के साथ होली मनाई।

कंगना रनौत ने क्रू मेंबर्स के साथ खेली होली

दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में अपने होली सेलिब्रेशन का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सफेद सलवार कमीज पहने नजर आ रही है। वीडियो की शुरुवात में कंगना को रंगों के पैकेट खोलते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद अभिनेत्री एक-एक करके सभी को दौड़ा-दौड़ा के रंग लगाती नजर आ रही है। वीडियो में कंगना को अपनी टीम के साथ खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘आज सुबह होली सेलिब्रेट की अपनी अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी के क्रू के साथ… कितना शानदार दिन है।’

इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

बता दे कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म साल 2005 में आई फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। इसके अलावा कंगना जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ-साथ अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े नजर आएँगे।

Exit mobile version