कंगना रनौत की Thalaivi फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थालइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही करोड़ों बार देखा जा चुका है।

थालइवी फिल्म का ट्रेलर

हिंदी सिनेमा की मणिकर्णिका कंगना रनौत की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। कुछ ही  घंटे पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अभी तक 2,654,291 बार देखा जा चुका है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कंगना रनौत ने अभिनेत्री और पॉलीटिशियन जयललिता का किरदार बखूबी निभाया है । उन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । इस बात का अंदाजा आप फैंस के कमेंट देखकर भी लगा सकते हैं । जो फिल्म की एक्टिंग को लेकर कंगना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं ।

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की कहानी पर आधारित है फिल्म

बता दे, कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थालइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार पर आधारित है। ट्रेलर की शुरुआत में जयललिता की फिल्मी सफर के बारे में दिखाया गया है । वहीं अंत में उनके राजनीतिक संघर्ष को भी दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में कंगना रनौत काफी चुलबुली लग रही है । लेकिन अंत में आते आते हुए गंभीर होते नजर आ रही हैं । जैसे ही उन्होंने फिल्मों से राजनीति में कदम रखा और कठिनाइयों को पार किया इन सब की झलक थालइवी भी फिल्म के ट्रेलर में दिखाई दे रही है।

थालइवी फिल्म के निर्माता विष्णु वर्धन इंदौरी और शैलेश आर सिंह हैं । जबकि सह निर्माता रितेश और श्री मूल रेडी हैं। फिल्म का निर्देशन विजय ने दिया है । जबकि संगीत जीवी प्रकाश का है।

थालइवी फिल्म में कंगना रनौत के साथ अरविंद स्वामी ,भाग्यश्री अर्जुन और मधुबाला मुख्य भूमिका में है। थालइवी फिल्म इसी साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस में इसके रिलीज होने की एक्साइटमेंट देखी जा रही है ।

Comments

Translate »