राखी सावंत ने कंगना रनौत समर्थकों पर उनकी पुरानी तस्वीर को पाकिस्तानी झंडे के साथ वायरल करने का आरोप लगाया

0
राखी सावंत ने कंगना रनौत समर्थकों पर उनकी पुरानी तस्वीर को पाकिस्तानी झंडे के साथ वायरल करने का आरोप लगाया

राखी सावंत ने वीडियो जारी कर कंगना रनौत समर्थकों पर उनके एक पुराने फोटो को पाकिस्तानी झंडे के साथ वायरल करने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने कंगना रनौत समर्थकों को उनका (राखी सावंत) एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए वीडियो जारी कर खरी खोटी सुनाई है। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम वीडियो जारी कर कहा कि जिस फोटो को कंगना समर्थक वायरल कर रहे हैं ,वह उनकी एक फिल्म का है। जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी नागरिक का किरदार निभाया था।

कंगना रनौत समर्थको पर भड़कते हुए राखी सावंत ने कहा ,” हेलो दोस्तों! ये जो तोतली है ,बहुत फुदक रही है। उसके कुछ टुच्चे बकवास समर्थक हैं ,जो मेरी पाकिस्तानी झंडे के साथ फोटो वायरल कर रहे हैं। ”

अभिनेत्री ने आगे कहा ,” सुन लो मेरी बात, कान खोलकर ,तोतली परकटी के समर्थको ,जो तुम नेट से निकालकर मेरी वीडियो वायरल कर रहे हो वो मेरी फिल्म का करैक्टर है। जिसमें मैं पाकिस्तानी रोल कर रही थी। फिल्म का नाम है मुद्दा 370 जो कश्मीर पे फिल्म बनी थी। समझ में आया ये टुच्चापन बंद करो। ”

हालांकि, राखी सावंत ने किसी का नाम नहीं लिया और कहा जो भी अभिनेत्री को सपोर्ट कर रहे हैं उनको जल्द ही सच्चाई पता चल जाएगी। उन्होंने कंगना रनौत को बॉलीवुड अभिनेताओं पर आक्रमण करने के लिए खरी-खोटी सुनाई। राखी ने आगे कहा ,उर्मिला मांतोडकर ,तापसी पन्नू और जया बच्चन शेर हैं। हमारा बॉलीवुड ,हमारा महाराष्ट्र और हमारा भारत नंबर एक है।

राखी सावंत और कंगना रनौत के समर्थक ट्विटर पर ट्वीट कर रहे हैं। इस समय राखी सावंत हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here