Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने महादेव ऐप मामले में फंसे बॉलीवुड स्टार्स पर साधा निशाना, कहा- ‘सुधर जाओ, नहीं तो सुधार दिए जाओगे’

कंगना रनौत ने महादेव ऐप मामले में फंसे बॉलीवुड स्टार्स पर साधा निशाना, कहा- 'सुधर जाओ, नहीं तो सुधार दिए जाओगे'

महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में कंई बॉलीवुड सेलेब्स को ईडी ने समन भेजा है। वहीं अब कंगना रनौत ने इस मामले में फंसे सितारों पर तंज कसा है और इसके साथ ही…

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) वर्तमान में महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप घोटाले की जाँच कर रही है। इस मामले में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, हिना खान और कपिल शर्मा सहित कंई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए है। इनमें से कुछ को तो ईडी ने पूछताछ के लिए समन भी भेजा है। वहीं अब इस मामले पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें भी कंई बार इस ऐप के विज्ञापन के लिए ऑफर आया था और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जा रही थी लेकिन हर बार उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

महादेव ऐप मामले में फंसे स्टार्स पर कंगना रनौत का तंज

दरअसल हाल  ही में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस न्यूज़ में लिखा है कि सोनू सूद, सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी सहित 34 बॉलीवुड स्टार्स के नाम महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप केस में सामने आए है।

इस न्यूज़ को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘ये विज्ञापन 1 साल में मेरे पास 6 बार आया था। हर बार ये लोग मुझे खरीदने के लिए कंई करोड़ बढ़ा देते थे लेकिन मैंने हर बार इसके लिए मना किया। ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।’

क्या है महादेव बेटिंग ऐप मामला ?

बता दे कि महादेव ऐप पर पोकर, चांस गेम्स, क्रिकेट, टेनिस, बैडमिंटन, फुटबाल और कार्ड गेम जैसी कंई गेम पर ऑनलाइन सट्टेबाजी की जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऐप को दुबई स्थित सौरभ और रवि उप्पल द्वारा चलाया जा रहा था। दुबई में ये सब वैध है, हालंकि भारत में ये अवैध है।

Exit mobile version