Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत एक्टिंग के बाद अब राजनीती में रखेंगी कदम, मंडी से लड़ सकती हैं विधान सभा चुनाव

एक्टिंग के बाद अब राजनीति में कदम रखेंगी कंगना रनौत, मंडी से लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनय के बाद अब राजनीती में उतर सकती हैं। अभिनेत्री ने गुजरात के द्वारका में सियासी पारी खेलने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर भगवान कृष्ण की कृपा रही तो वह लोक सभा चुनाव लड़ेंगी।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में गुजरात के द्वारका में द्वारकाधीश के दर्शन किए। जहां से कंगना रनौत ने अपनी सियासी पारी खेलने के संकेत दिए हैं। कंगना के ब्यान के बाद राजनीतिक गलियारों में वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

द्वारिकाधीश के दर्शन

कंगना रनौत ने हाल ही में शुक्रवार के दिन श्रीकृष्ण की दिव्य नगरी द्वारिका में द्वारिकाधीश के दर्शन किए। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिआ प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर द्वारिका नगरी के दर्शन के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था। ऐसा मन हुआ कि द्वारिकाधीश के दर्शन करूं। श्रीकृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहां की धूल मात्र से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हैं। मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई। हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाए रखना। हरे कृष्णा। ”

लोक सभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत

द्वारिकाधीश के दर्शन के बाद कंगना रनौत ने लोक सभा चुनाव 2024 लड़ने की इच्छा जताई है। जब पंगा अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या आगामी लोक सभा चुनाव में हिस्सा लेंगी। इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि अगर भगवान कृष्ण की कृपा रही तो वह लोक सभा चुनाव लड़ेंगी।

कहां से लड़ सकती हैं चुनाव ?

कंगना रनौत पिछले काफी समय से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की तारीफें करती आ रही हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोक सभा चुनाव 2024 में लड़ सकती हैं। जातीय समीकरण के हिसाब से मंडी लोक सभा सीट के मतदाता अधिकतर राजपूत और अनुसूचित जाती से हैं। कंगना रनौत खुद राजपूत समाज से हैं। वह मंडी जिला के भांबला गांव में पैदा हुई हैं। फिलहाल कंगना रनौत मुंबई और कुल्लू में रह रही हैं।

Exit mobile version