Site icon www.4Pillar.news

Kangana Ranaut News: हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत, जताया बीजेपी का आभार

Kangana Ranaut News : हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत, जताया बीजेपी का आभार

Kangana Ranaut : बीजेपी ने कंगना रानौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। इस बात की जानकारी खुद धाकड़ एक्ट्रेस ने एक्स पर दी है।

काफी लंबे समय से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की चर्चा चल रही थी। अब आखिरकार बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना उम्मीदवार बना दिया है। रविवार के दिन भारतीय जनता पार्टी ने अपने लोकसभा उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट  जारी है। जिसमें कंगना रनौत का भी नाम है। पंगा अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी एक्स पर एक पोस्ट कर दी है। कंगना रनौत ने लिखा कि वह भाजपा की टिकट पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं।

धाकड़ एक्ट्रेस ने बीजेपी का टिकट मिलने पर जताई खुशी

कंगना रनौत ने एक्स ( पूर्व में ट्वीटर ) पर लिखा,” मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता पार्टी, भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा बिना किसी शर्त के सपोर्ट किया है। आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान मंडी से मुझे लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। मैं हाई कमान के लोक सभा का चुनाव लड़ने के फैसले का स्वागत करती हूं। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल बहुत सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। उम्मीद करती हूं कि मुझे लोगों की सेवा करने का मौका मिलेगा। धन्यवाद। ”

कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की चर्चा लंबे समय से चल रही थी

अभिनेत्री कंगना रनौत के बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ने की चर्चा पिछले साल से चल रही है। ये अटकलें उस समय और तेज हो गई थी जब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कंगना रनौत से दिसंबर 2023 में उनके निवास स्थान कुल्लू में मिले थे। खुद कंगना रनौत ने भी कई मौकों पर राजनीती में जाने के संकेत दिए थे।

एक्ट्रेस कंगना रनौत की इमरजेंसी फिल्म

वहीँ,बात करें कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही इंदिरा गांधी की बायोपिक इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इमरजेंसी फिल्म में कंगना रनौत के अलावा महिमा चौधरी , मिलीं सोनम, सतीश कौशिक और अनुपम खेर नजर आने वाले हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर लोकसभा इलेक्शन के ठीक एक 10 दिन बाद 14 जून को रिलीज होगी।

Exit mobile version