Site icon www.4pillar.news

Emergency Trailer : Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 6 सितंबर को रिलीज होगी ये फिल्म 

Emergency Trailer : Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Emergency Trailer : Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का रोल निभाया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे है। वहीं अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाल  है। दरअसल आज एक्ट्रेस ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर (Emergency Trailer) जारी कर दिया है। ट्रेलर में कंगना काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही है।

Kangana Ranaut की Emergency का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस फिल्म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का किरदार निभाया है। ये एक पॉलटिकल ड्रामा मूवी है, जो भारत के इतिहास के सबसे डार्क चैप्टर को दर्शाती है। दरअसल इस फिल्म में साल 1975 के उस समय को दिखाया जाएगा, जब भारत में आपातकाल लगाया गया था।

Kangana ने इस फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, “इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया। देश के इतिहास की सबसे ताकतवर महिला और उसके द्वारा इतिहास में लिखा गया सबसे काला अध्याय। इमरजेंसी का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है।” यहां देखिए इस फिल्म का ट्रेलर-

ये सितारे भी आएँगे नजर

इस फिल्म में कंगना के अलावा भी कंई दिग्गज अभिनेता नजर आएँगे।  इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी सहित कंई सितारे नजर आएँगे। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी इस फिल्म में अहम भूमिका में है।

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि कंगना ने साल 2021 में इस फिल्म की घोषणा की थी। हालाँकि उसके बाद कंई बार इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया लेकिन अब ये फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है। इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version