Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, जानिए सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी यह फिल्म 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का धमाकेदार टीजर रिलीज, जानिए सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी यह फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी सामने आ चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) का टीजर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में उन्होंने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इसके अलावा कंगना ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। कंगना के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक सहित कंई सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे।

कंगना की ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज किया है। 1 मिनट 12 सेकेंड के इस टीजर में उस समय को दिखाया गया है जब भारत में इंदिरा गाँधी के नेतृत्व वाली सरकार ने इमरजेंसी लगाई थी।

टीजर की शुरूवात में 25 जून 1975 लिखा हुआ आता है, जब देश में इमरजेंसी घोषित की गई थी। इसके बाद टीजर में अनुपम खेर को दिखाया गया है जो सलाखों  पीछे है। तभी बैकग्राउंड में उनकी आवाज आती है, ‘भारत के इतिहास की सबसे अँधेरी घड़ी आ चुकी है। सरकार राज नहीं अहंकार राज है ये। ये हमारी नहीं इस देश की मौत है। इस तानाशाही को रोकना होगा।’ इसके बाद कंगना रनौत को इंदिरा गाँधी के रूप में देखा जा सकता है। वे कहती है कि, ‘मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि इंदिरा इज इंडिया एंड इंडिया इज इंदिरा।’

कब रिलीज होगी इमरजेंसी ?

इस टीजर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘एक रक्षक या एक तानाशाह ? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें, जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने ही लोगों के खिलाफ युद्ध की घोषणा की। इमरजेंसी 24 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी।

कंगना ने साल 2021 में इमरजेंसी की घोषणा की थी। यह एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसका स्क्रीन प्ले रितेश शाह का है और कहानी रनौत की है। बता दे कि कंगना ने न केवल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है बल्कि उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है।

Exit mobile version