Site icon www.4Pillar.news

Dhaakad Poster: कंगना रनौत की सबसे बड़ी फिल्म अगली दिवाली पर होगी रिलीज

Dhaakad Poster: कंगना रनौत की सबसे बड़ी फिल्म अगली दिवाली पर होगी रिलीज

रोमांटिक फिल्मों के बाद अब कंगना रनौत हॉलीवुड की एंजेलिना जोली और लारा क्रॉफ्ट की तरह एक्शन फिल्म में काम करेंगी। कंगना की थ्रिलर फिल्म का नाम धाकड़ है।

रोमांटिक फिल्मों के बाद अब कंगना रनौत हॉलीवुड की एंजेलिना जोली और लारा क्रॉफ्ट की तरह एक्शन फिल्म में काम करेंगी। कंगना की थ्रिलर फिल्म का नाम धाकड़ है। फिल्म अगले साल दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी।

कंगना रनौत ने इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म का नाम बताया, उन्होंने कहा, “ मेरा करियर सिर्फ मेरी यात्रा नहीं है, यह भारतीय सिनेमा की यात्रा भी है। यह बॉलीवुड में अपनी तरह की पहली महिला केन्द्रित फिल्म है। यह बड़े पैमाने पर मुहिम शुरू की गई है और फिल्म एक त्योहार रिलीज होगी। अगर यह काम करती है, तो तो हम महिलाओं के रूप में, फिल्मों में काम करने के लिए फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ेगा। सोहेल और ‘रज़ी’ सालों से मेरे दोस्त हैं और यह हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है। मैं इस पर काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। “

इस फिल्म को ‘रज़ी’ ने ‘चिंतन गांधी’ और ‘रनीश रविंद्र’ के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म की पटकथा फिल्म ‘कहानी’ ‘पिंक के लेखक रितेश शाह ने लिखी है। एक्शन थ्रिलर के बारे में बात करते हुए, रज़ी ने कहा, “कहानी में एक मजबूत भावनात्मक करंट है जो जो एक शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए जानी जाएगी। मैं एक अभिनेता के रूप में कंगना की प्रगति को देख रहा हूं और मुझे लगा कि वह इस हिस्से के लिए एकदम सही होंगे। ”

फिल्म निर्माता जल्द ही धाकड़ की दुनिया में एक चुपके की पेशकश करेंगे और उन्हें यकीन है कि यह एक महान चर्चा पैदा करेगी । एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, रज़ी ने कहा, “इस फिल्म को खूबसूरती से तैयार किया जाएगा, जिसमें कई रोमांचक एक्शन सीक्वेंस होंगे, और एक महिला नायक, जो जितनी खूबसूरत होगी, घातक है।” निर्माताओं की योजना हॉलीवुड के एक प्रमुख एक्शन निर्देशक की भूमिका निभाने की है।


फिल्म पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में रिलीज होगी। निर्माता ‘सोहेल मैकलई’ ने कहा, “यह अब तक का मेरा सबसे बड़ा उद्यम है और हम बोर्ड पर कंगना की तरह एक ‘पावरहाउस’ कलाकार के लिए उत्साहित हैं।” फिल्म को दिवाली 2020 रिलीज होगी।

Exit mobile version