Site icon www.4Pillar.news

शादी की खबरों के बीच मंगेतर दृशा आचार्य संग दिखे करण देओल, इस अंदाज में नजर आई सनी देओल की होने वाली बहू  

शादी की खबरों के बीच मंगेतर दृशा आचार्य संग दिखे करण देओल, इस अंदाज में नजर आई सनी देओल की होने वाली बहू

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। वहीं हाल ही में करण देओल को अपनी मंगेतर दृशा आचार्य के साथ स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। हाल ही में करण ने अपने दादा-दादी की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ सगाई की है। बता दे कि ये एक सीक्रेट फैमिली फंक्शन था जिसमें पूरी देओल फैमिली और उनके कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। सगाई के बाद अब करण और दृशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। वहीं हाल ही में दोनों को पहली बार एकसाथ स्पॉट किया गया।

लंच डेट पर निकले करण देओल-दृशा आचार्य

बता दे कि करण देओल और दृशा आचर्य कंई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन आज तक कभी भी दोनों एकसाथ नजर नहीं आए। वहीं बीते दिन करण और दृशा पहली बार लंच डेट के लिए एकसाथ दिखे। इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते नजर आए। एक तरफ करण जहाँ ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में काफी कूल दिखे। वहीं होने वाली दुल्हन दृशा भी ब्लैक टी-शर्ट और रिप्ड जींस में काफी खूबसूरत लग रही थी।

सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है करण-दृशा

लंच डेट के बाद दोनों को आज भी मुंबई में एकसाथ स्पॉट किया गया। वीडियो देखकर लगता है कि करण और दृशा जोरो शोरों से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए है।

कौन है दृशा आचार्य ?

बात करें सनी देओल की होने वाली बहू दृशा आचार्य कि तो वे प्रसिद्ध फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती है। धर्मेंद्र ने उनकी आखिरी फिल्म बंदिनी में भी काम किया था। दृशा के माता-पिता का नाम सुमित आचार्य और चीनू आचर्य है और वे दोनों दुबई में सेटल है। वहीं दृशा पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर और मेकअप एक्सपर्ट है।

बता दे कि वैसे तो करण देओल और दृशा आचार्य की शादी के बारे में ऑफिशयली कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों अगले महीने यानि 16-18 जून के बीच शादी के बंधन में बंध सकते है।

Exit mobile version