Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Kartik Aaryan and Kiara Advani starrer Satyaprem Ki Katha :कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की सत्यप्रेम की कथा फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है। अब फिल्म की चौथे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

कार्तिक आर्यन ने कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म से वापसी की थी। यह फिल्म हिट रही। इसके बाद उनकी अगली फिल्म शहजादा रिलीज हुई। शहजादा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। शहजादा फ्लॉप होने के बाद कार्तिक की सारी उम्मीदें ‘सत्यप्रेम की कथा’ पर थी। जोकि उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही है।

ईद के मौके पर गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कार्तिक और कियारा की सत्यप्रेम की कथा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने रिलीज के दिन गुरुवार को 9.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग कलेक्शन की थी। शुक्रवार को छुट्टी न होने के कारण फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने दूसरे दिन सात करोड़ रुपए का बिजनेस किया। तीसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। फिल्म ने तीसरे दिन 10 करोड़ से भी अधिक की कमाई की। अब सत्यप्रेम की कथा फिल्म की चौथे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने रविवार को 12 करोड़ रुपए से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने चार दिन में 37 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

बता दे, कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा फिल्म में कृति सेनन ने लीड रोल किया था। यह रीमेक थी। इसी वजह से लोगों ने फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया। शहजादा फिल्म महज 33 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन कर पाई थी।

Exit mobile version