Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए दोनों

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए दोनों

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चूका है। टीजर में कार्तिक और कियारा दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चूका है। टीजर में कार्तिक और कियारा दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है।

कार्तिक-कियारा की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

दरअसल हाल  ही में मेकर्स ने कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी  की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में कार्तिक और कियारा की रोमांटिक केमस्ट्री देखने को मिल रहे है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर फुल रोमांस और ड्रामे से भरपूर है। इसके साथ ही टीजर में कार्तिक कंई धमाकेदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे है।

रोमांटिक अंदाज में नजर आए कार्तिक-कियारा

टीजर की शुरुवात कार्तिक आर्यन के शानदार डायलॉग्स के साथ होती है। कार्तिक अपने दिल का हाल बयां करते हुए कहते है, “बाते जो कभी पूरी न हो, वादे जो कभी अधूरे न हो, हँसी जो कभी कम न हो, आँखें जो कभी नम न हो, और अगर हो तो बस इतना जरूर हो कि आँसू उसके हो लेकिन आँखें मेरी हो।” यहां देखिए टीजर-

टीजर में कार्तिक और कियारा दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। इसके साथ ही कभी दोनों खुश नजर आते है तो कभी दोनों को रोते हुए देखा जा सकता है। वहीं बैकग्राउंड में इस फिल्म का गाना ‘आज के बाद तू मेरी रहना’ भी सुना जा सकता है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

‘सत्यप्रेम की कथा’ को डायरेक्टर समीर विध्वंस ने डायरेक्ट किया है। वहीं साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री और किशोर अरोड़ा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी स्टारर यह फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version