Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन कायरा अडवाणी की सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने दो दिन में ऑफिस पर की शानदार कमाई,कमा डाले इतने करोड़ 

कार्तिक आर्यन कायरा अडवाणी की सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने दो दिन में ऑफिस पर की शानदार कमाई,कमा डाले इतने करोड़

Satyaprem Ki Katha film box office collection in two days: कार्तिक आर्यन और कायरा अडवाणी की सत्यप्रेम की कथा फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

कार्तिक आर्यन और कायरा अडवाणी की सत्यप्रेम की कथा फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ईद के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिपॉन्स मिल रहा है। सत्यप्रेम की कथा फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। इतना ही नहीं फिल्म क्रिटिक्स के रिव्यु भी ठीकठाक रहे। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कायरा अडवाणी की कैमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म का फैमिली एंगल ड्रामा भी लोगों को पसंद आ रहा है।

ईद के त्यौहार को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने सत्यप्रेम की कथा फिल्म को गुरुवार को रिलीज करने का फैसला लिया। फिल्म लगभग 2200 स्क्रीन पर रिलीज हुई। सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। गुरुवार को ईद का त्यौहार होने के कारण कामकाजी छुट्टी का फिल्म को फायदा मिला। शुक्रवार को छुट्टी न होने के कारण अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म की कमाई में गिरावट आएगी , लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

फिल्म क्रिटिका तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार , कार्तिक और कायरा की सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने शुक्रवार को 9 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई की। ववहीं, रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। इस तरह फिल्म दो दिन की कुल कमाई 16.25 करोड़ रुपए हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि पहले वीकेंड पर फिल्म 35 करोड़ का कलेक्शन करेगी।

Exit mobile version