Site icon www.4Pillar.news

रानी चटर्जी ने 72 Hoorain फिल्म मेकर्स पर निकाली भड़ास,कहा-मैं मुस्लिम हूं तो इसका मतलब ये नहीं….

रानी चटर्जी ने 72 Hoorain फिल्म मेकर्स पर निकाली भड़ास,कहा-मैं मुस्लिम हूं तो इसका मतलब ये नहीं....

72 हूरें फिल्म पर भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने फिल्म का ट्रेलर देखकर कहा कि फिल्म मेकर्स सिर्फ मौके का फायदा उठाना चाहते हैं। यह फिल्म अजेंडा से प्रेरित है।

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री है। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी के 1 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं। फिल्मों के अलावा रानी चटर्जी म्यूजिक एल्बम और रील्स भी बनाती है। अब उन्होंने 72 हूरें फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसके बाद फिल्म की पटकथा को लेकर विवाद शुरू हो गया है। रानी चटर्जी ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मेकर्स ऐसी फ़िल्में बनाकर लोगों की भावनाओं से खेलकर पैसे बना रहे हैं।

रानी चटर्जी ने कहा कि 72 हूरें फिल्म के ट्रेलर में कुरान के बारे में जो दिखाया गया है,वह बिल्कुल गलत है। कुरान ने किसी की हत्या के बारे में नहीं सिखाया है। फिल्म मेकर्स ने शायद कुरान नहीं पढ़ी है। इसलिए ऐसे डायलॉग दिखाए गए।

कौन है रानी चटर्जी ?

रानी चटर्जी मुस्लिम परिवार से आती हैं। उनका असली नाम साहिबा शेख है। रानी ने 2003 में ‘ससुरा बड़ा पैसेवाला’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता मनोज तिवारी के साथ लीड रोल किया था। इसके अलावा उन्होंने बंधन टूटे ना, दामाद जी, मुन्ना पांडे बेरोजगार सहित कई भोजपुरी फिल्मों काम किया है।

72 हूरें फिल्म के अलावा अभिनेत्री ने आदिपुरुष (Adipurush) और द केरला स्टोरी को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। रानी ने कहा,” आदिपुरुष फिल्म में बहुत सी चीजें गलत दिखाई गई हैं। फिल्म को हिंदू देखे या मुस्लमान,उसे गलत ही लगेगा। टीवी पर प्रसारण के दौरान रामायण को सभी देखते थे। अगर कुछ गलत दिखाया जाता है तो बुरा ही लगेगा।”

द केरला स्टोरी फिल्म (The Kerala Story) को लेकर रानी चटर्जी ने कहा ,” ऐसी फ़िल्में दिखाकर मेकर्स क्या हासिल करना चाहते हैं ?कुरान में कहां लिखा है कि लोगों की हत्या की जाए। इनका केवल नफरत फ़ैलाने का अजेंडा है। मैं मुस्लिम हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि लोग मुझे और मेरे परिवार को आतंकवादी कहेंगे। मुस्लिमों के खिलाफ फ़िल्में बनाकर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। “

Exit mobile version