Site icon www.4Pillar.news

रिलीज से पहले प्रभास की आदिपुरुष ने केजीएफ चैप्टर 2 को दी मात

रिलीज से पहले प्रभास की आदिपुरुष ने केजीएफ चैप्टर 2 को दी मात

प्रभास और कृति सेनन  की Adipurush film 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एडवांस बुकिंग के मामले में आदिपुरुष फिल्म ने रिलीज से पहले केजीएफ चैप्टर 2 को पछाड़ दिया है।

बाहुबली फेम प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की आदिपुरुष फिल्म के रिलीज का लोग बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब आदिपुरुष के रिलीज होने में एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष फिल्म का क्रेज भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है।

आदिपुरुष फिल्म की एडवांस बुकिंग के जानकारी साझा की गई है। फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग की जानकारी साझा की है। पोस्ट में लिखा ,” एपिक सागा फिल्म का अनुभव साझा करने वाले पहले शख्स बनें। इस रविवार को आदिपुरुष फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो रही है।” 11 जून से आदिपुरुष फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो रही है।

प्रभास की आदिपुरुष फिल्म के विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। विदेशों में 8 जगहों पर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के एडवांस बुकिंग टिकट की कमाई 16 हजार डॉलर से अधिक हो चुकी है। इस तरह आदिपुरुष ने केजीएफ चैप्टर 2 ( KGF Chapter 2) को पछाड़ दिया है। केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म सिर्फ 6 लोकेशन पर रिलीज हुई थी। जिसमें 2900 डॉलर की कमाई हुई थी।

Exit mobile version