Site icon www.4Pillar.news

सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक-कियारा का नया पोस्टर आउट, जानिए किस दिन रिलीज होगा ट्रेलर 

सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक-कियारा का नया पोस्टर आउट, जानिए किस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

कार्तिक आर्यन  और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। इसके साथ इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को  लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बीते दिनों ही इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था। वहीं इस फिल्म का पहला गाना ‘नसीब से’ भी रिलीज हो चूका है जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। आज रविवार  को इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

सत्यप्रेम की कथा का नया पोस्टर रिलीज

दरअसल हाल ही मेकर्स ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ का नया पोस्टर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में कार्तिक-कियारा बिलकुल एक दूजे में खोए हुए नजर आ रहे है। इस पोस्टर के रिलीज होते ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए दोनों

कब रिलीज होगा ट्रेलर ?

कार्तिक आर्यन और और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर कल यानि 5 जून को रिलीज होगा। पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘आज के बाद तू मेरी रहना। ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर कल सुबह 11:11 बजे रिलीज होगा।’

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक-कियारा की फिल्म

बता दे कि समीर विध्वंस के डायरेक्शन में  बनी इस फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ था, लेकिन बाद में इस फिल्म का बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया। यह फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: Naseeb Se Song: कार्तिक-कियारा की केमस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, रिलीज हुआ ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहला गाना 

Exit mobile version