Site icon www.4Pillar.news

Naseeb Se Song: कार्तिक-कियारा की केमस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, रिलीज हुआ ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहला गाना 

Naseeb Se Song: कार्तिक-कियारा की केमस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, रिलीज हुआ 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला गाना

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का पहला गाना ‘नसीब से’ से रिलीज हो गया है। इस गाने में कार्तिक-कियारा बर्फीले पहाड़ों के बीच रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का एक टीजर वीडियो शेयर किया गया था जिसने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी थी। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना ‘नसीब से’ रिलीज हो गया है।

रोमांटिक अंदाज में नजर आए कार्तिक-कियारा

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहला गाना ‘नसीब से’ कुछ घंटों पहले ही रिलीज हुआ है। इस गाने को बर्फीली वादियों, जंगल और सरसों के खेत पर फिल्माया गया है। गाने में कार्तिक-कियारा कभी बाइक चलाते तो कभी बर्फीले पहाड़ों के बीच रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। वीडियो में कार्तिक और कियारा के रोमांस के अलावा दोनों का मस्तीभरा अंदाज भी देखा जा सकता है। दोनों कभी बर्फ से खेलते तो कभी डांस करते हुए नजर आ रहे है।

बता दे कि ‘नसीब से’ गाने को विशाल मिश्रा और पायल देव ने गाया है और पायल देव ने ही इस गाने को कंपोज़ किया है। इस गाने के लिरिक्स ए.एम.तुराज ने लिखे है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी सत्यप्रेम की कथा ?

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ को समीर विध्वंस ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बीते दिन कार्तिक आर्यन ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बतया था कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Exit mobile version