कोरोना वायरस की वजह कटरीना कैफ घर में रहकर बजा रही हैं गिटार,देखें वीडियो

3
Katrina Kaif is playing guitar at home due to corona virus, watch video
कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कोरोना वायरस की वजह से घर पर ही रह रही हैं। एक्ट्रेस अपने घर पर ही रह कर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं।

एक्ट्रेस कटरीना कैफ बाकी फ़िल्मी हस्तियों की तरह कोरोना वायरस की वजह से अपने घर पर ही ठहरी हुई हैं। इसी वजह से कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अपने वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। लोग उनके वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने घर की छत पर एक्सरसाइज करने का एक वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था। जिसके बाद अब अभिनेत्री का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना कैफ गिटार बजाते हुई नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B94W_VznY1Y/

अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा ,” कार्य प्रगति पर है। साउंड भी कुछ दिनों से आ रहा है। उम्मीद तो यही है कि अंकुर तिवारी का सिर नहीं झुकने देंगी। ”

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो, कटरीना कैफ सलमान खान के साथ पिछली बार भारत फिल्म में नजर आई थी। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर खूब चली। अब कटरीना कैफ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार है और 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी ,लेकिन कोरोना के कहर के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट की स्थगित कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here