अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में कटरीना कैफ ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपने रिश्तों को लेकर गंभीर रहती हैं। सार्वजनिक स्थानों पर कटरीना कैफ रिश्तों के बारे में कभी खुलकर बात नही करती।

अभिनेत्री कटरीना कैफ ने कहा कि उनकी जिंदगी में कभी ऐसा समय भी था जब उनका ध्यान काम की जगह अन्य चीजों पर था। हालांकि ‘कटरीना’ को इस बात का कोई पछतावा नही है। कटरीना ने ‘बीएफएफ विद वॉग-सीजन-3’ में अपने विचारों का खुलकर जिक्र किया। बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा , “मेरी जिंदगी में कभी ऐसा दौर भी था जब काम से ज्यादा किसी और चीज पर मेरा मन लगता था। मेरा पूरा ध्यान अपने रिलेशनशिप पर था और मैं खुश थी। इस बात का मुझे कभी अफ़सोस नही हुआ। ”

अपने इंटरव्यू में ‘कटरीना कैफ’ ने कहा,मैं अब काम और किरदारों के बारे में ज्यादा सोचने लगी हूं। अब मेरी जिंदगी में बदलाव आ चूका है। मुझे लगता है कि मैंने काफी मेहनत की है। कटरीना कैफ ने कहा,फिल्म ‘राजनीती’ ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘न्यूयॉर्क’ फिल्मों में काफी अलग तरह का काम किया है। इन फिल्मों में मैंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं। मुझे ये सभी फिल्में पसंद हैं।

 

View this post on Instagram

 

💋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


बॉलीवुड ‘अभिनेत्री कटरीना कैफ’ अभी तक सार्वजनिक स्थानों पर अपने रिश्तों को लेकर बात करने से बचती रहती थी। कटरीना कैफ अपने पहले बॉयफ्रैंड ‘रणबीर कपूर’ के साथ के साथ रिलेशनशिप में थी। रणबीर और कटरीना के बीच रिलेशनशिप दो साल तक रहा। साल 2016 में रणबीर और कटरीना अलग हो गए थे।

Comments

Translate »