Site icon www.4Pillar.news

कैटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत वेकेशन फोटोज, पति विक्की कौशल की गोद में बैठे नजर आई एक्ट्रेस 

कैटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत वेकेशन फोटोज, पति विक्की कौशल की गोद में बैठे नजर आई एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत वेकेशन फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में वे अपने पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आ रही है।

बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में विक्की और कैटरीना साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे थे। दोनों इस दौरान वहां के लोकगीतों का भी आनंद लेते नजर आए। वहीं अब कैटरीना ने इस ट्रिप से अपनी अन्य तस्वीरें भी शेयर की है।

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग शेयर की खूबूसरत फोटोज

दरअसल हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में विक्की कौशल भी उनके साथ नजर आ रहे है। लुक की बात करें तो कैटरीना इस दौरान लॉन्ग ड्रेस पहने काफी खूबसूरत लग रही है। पहली तस्वीर में उन्हें अपने बालों को हवा में लहराते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में वे विक्की कौशल के साथ पोज देते नजर आ रह है।

तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस स्माइल करते हुए पोज दे रही है। वहीं चौथी तस्वीर में कैटरीना को विक्की की गोद में बैठे देखा जा सकता है, इस दौरान दोनों सनसेट के प्यारे व्यू का आनंद लेते नजर आ रहे है। वहीं आखिरी तस्वीर में भी कैटरीना अकेले पोज दे रही है, वहीं उनके पीछे खूबसूरत सनसेट भी देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘तीन खूसबूरत दिन…प्यार, आराम, सनसेट और ठंड। नया साल मना लिया अब मैरी क्रिसमस की बारी है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो कैटरीना जल्द ही फिल्म ‘मैरी क्रिसमस‘ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएँगे। बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। कैटरीना और विजय के अलावा टीनू आनंद, अदिति, राधिका आप्टे और संजय कपूर भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएँगे।

Exit mobile version