Site icon www.4Pillar.news

कैटरीना कैफ ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, पति विक्की कौशल पर खूब प्यार लुटाती नजर आई एक्ट्रेस 

कैटरीना काफी ने हाल ही में अपने होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति  और एक्टर विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ नजर आ रही है। 

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ नजर आ रही है।

आज पुरे देश में होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक हर कोई होली के रंगों में सराबोर है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की है। बता दे कि शादी के बाद कैटरीना की ये दूसरी होली है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने ससुराल वालों के साथ होली का त्यौहार बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

कैटरीना ने फैमिली संग यूं मनाई होली

दरअसल कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ होली सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही है।

कैटरीना ने होली के मौके पर दो तस्वीरें साझा की है। पहली तस्वीर में वे पति  विक्की कौशल के साथ नजर आ रही है। जबकि दूसरी तस्वीर में कैटरीना पुरी फैमिली संग पोज देते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘हैप्पी होली।’

विक्की ने किया पापा संग डांस

विक्की के पिता शाम कौशल ने भी होली के मौके पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में विक्की अपने पापा संग डांस करते हुए नजर आ रहे है। जबकि वीडियो के बैकग्राउंड में कैटरीना के हंसने की आवाज भी सुनी जा सकती है।

Exit mobile version