Site icon www.4Pillar.news

Khan Sir: ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे खान सर ने किया ऐसा खुलासा, सुनकर भावुक हो गए कपिल शर्मा 

पटना वाले खान सर हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। इस ड्रोन खान सर ने अपने गरीब स्टूडेंट्स के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर कपिल शर्मा भावुक हो गए। 

पटना वाले खान सर हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस दौरान खान सर ने अपने गरीब स्टूडेंट्स के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर कपिल शर्मा भावुक हो गए।

‘द कपिल शर्मा शो’ का अपकमिंग एपीसोड काफी मजेदार होने वाला है। इस हफ्ते कपिल शर्मा शो पर पटना वाले खान सर, विवेक बिंद्रा और मोटिवेशनल स्पीकर  गौर गोपाल दास आने वाले है। ये सभी लोग अपनी-अपनी बातों से दर्शकों को खूब हंसाएंगे। लेकिन शो में एक पल ऐसा भी आएगा जब अर्चना पूरन सिंह, कपिल शर्मा के साथ साथ दर्शकों की आँखें भी नम हो जाएंगी। दरअसल खान सर इस दौरान अपने गरीब स्टूडेंट्स के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बताएंगे जिसे सुनकर सभी इमोशनल हो जाएंगे।

खान सर की बातें सुन भावुक हुए कपिल शर्मा

हाल ही में सोनी टीवी ऑफिशयल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में खान सर अपने गरीब स्टूडेंट्स के स्ट्रगल के बारे में बता रहे है। खान सर कहते है कि इंडिया का सबसे मुश्किल एग्जाम है UPSC इसकी ढाई लाख की फ़ीस को हमने साढ़े सात हजार कर दिया।

खान सर आगे बताते है कि, वैसे हम को लगता है कि साढ़े सात हजार रूपए काफी कम है। लेकिन एक लड़की ने हमे कहा कि सर शाम वाले बैच को सुबह कर दीजिए। तो हमने कहा कि ऐसे अकेले के हिसाब से बैच ट्रांसफर नहीं होगा। हमने पूछा कि दिक्कत क्या है ? इस पर उस लड़की ने कहा कि, सर शाम को मुझे दूसरों के यहां बर्तन मांजने के लिए जाना होता है।

खान सर ने लिया था ये प्रण

इतना ही नहीं खान सर ने आगे बताया कि, ‘एक लड़का नदी से बालू निकालता था और बालू को बेचकर हमारी फ़ीस भरता था। हमारा हाथ कांप गया। कैसे फ़ीस ले लेंगे हम। उसी दिन हमने ये प्रण ले लिया था कि भारत का कोई भी बच्चा, उसकी सफलता में पैसा कभी भी उसकी बाधा नहीं बनेगा, चाहे उसको जितना भी पढ़ना हो।’ खान सर की ये बातें सुन कपिल शर्मा जहां इमोशनल हो जाते है तो वहीं अर्चना पूरन सिंह भी काफी हैरान दिखाई देती है।

Exit mobile version