Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलाइक ने मेंढक के बाद अब इस जानवर को किया Kiss, डर के मारे एक्ट्रेस की हो गई हालत खराब 

‘इगुआना’ को देख रुबीना दिलाइक पहले तो डर के मारे चीखती चिल्लाती रही, लेकिन फिर अभिनेत्री ने हिम्मत जुटाकर उसे Kiss कर ही लिया। रुबीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Khatron Ke Khiladi 12 : रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाडी’ का एक मजेदार प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में शो के होस्ट रोहित शेट्टी रुबीना दिलाइक से एक मजेदार टास्क करवाते नजर आ रहे है। बता दे कि इस शो में कंटेस्टेंट्स को टास्क में स्टंट तो करना ही पड़ता है लेकिन बीच-बीच में रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स से कुछ ऐसे चीजे करवाते है जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है।

रोहित शेट्टी के सपने में आए अभिनव शुक्ला

शो के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि रोहित शेट्टी रुबीना से बातचीत कर रहे है। वे रुबीना से कहते है- ‘मैंने रुबीना रात को एक सपना देखा। सपना देखकर जब मैं यहां आया, तो यहां भी मुझे वही दिखा जो मेरे सपने में आया था। पहचाना-पहचाना सा लगता है। मेरे को फुल डाउट है, डाउट क्या मुझे पूरा यकीन है कि वो अपना अभिनव शुक्ला है।

रुबीना ने किया इगुआना को Kiss

रोहित शेट्टी की बाते सुनकर रुबीना समझ जाती है कि वे एक बार फिर उनसे कुछ करवाने वाले है। इससे पहले भी रुबीना मेंढक को Kiss कर चुकी है। तभी रुबीना कहती है कि ‘सर अब कुछ और मत दे देना यहां पप्पी करवाने के लिए।’तभी रोहित शेट्टी के असिस्टेंट ‘इगुआना’ को लेकर आते है। इगुआना को देख अभिनेत्री पहले तो डरते-चिल्लाते हुए पीछे हटती है, लेकिन फिर हिम्मत जुटाकर वे इगुआना को Kiss कर ही देती है। इस दौरान रुबीना का रिएक्शन देखने लायक होता है।

सोशल मीडिया पर रुबीना का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। रुबीना ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है, उन्होंने लिखा, ‘कुछ सपने हकीकत में नहीं बदलने चाहिए।’

Comments

Translate »