IPL 2020 : कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हराया,शिवम मावी मैन ऑफ़ द मैच

IPL 2020, RR vs KKR : शाहरुख़ खान की कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के एकतरफा मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम को 37 रन से हरा दिया।

आईपीएल 2020: कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुबमन गिल के शानदार 47 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवर में विकेट के नुकसान के साथ 174 रन बनाए। जवाबी करवाई करते हुए राजस्थान रॉयल्स टीम 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना पाई।

संकट के समय में राजस्थान रॉयल्स समर्थकों की नजरें राहुल तेवतिया पर थी। उन्होंने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी ,लेकिन कोलकाता के खिलाफ नहीं चल पाए। टॉम कुरेन 36 गेंदों में दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 54 रन बना पाए।

राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत खराब रही और कोई बड़ी साझेदारी नहीं बन पाई। दूसरे ही ओवर में पैट कमिंस ने कप्तान स्टीव स्मिथ को को पवेलियन भेज दिया। स्टीव 3 रन बना पाए। शिवम मावी ने पांचवे ओवर की पहली गेंद पर आरआर के खिलाडी संजू सैमसन को आउट कर तगड़ा झटका दिया। संजू के बाद जोश बटलर मावी का दूसरा शिकार बने। नगरकोटी की गेंद पर रॉबिन उत्थप्पा को मावी ने लपक लिया। रॉबिन दो रन बना पाए। नगरकोटी की गेंद पर रियान पराग कैच आउट हो गए। पराग का कैच गिल ने लपका। शिवम मावी को अच्छे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच दिया गया।

Comments

Translate »