Horoscope: दैनिक राशिफल के अनुसार जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

आज का राशिफल

दैनिक राशिफल 5 जनवरी 2020: मेष, मिथुन, वृश्चिक, कर्क, वृषभ और मकर राशि सहित अपनी राशि के लिए दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी की यहां जांच कर लें।

दैनिक राशिफल 5 जनवरी 2020

मेष राशि के लोगों को एक बड़ी राशि प्राप्त होगी जो उनकी वित्तीय स्थिति को मजबूत करेगा। पैसा कमाने के रास्ते में कोई दिक्कत नहीं आएगी। शादी-शुदा लोगों के साथ-साथ प्रेमियों के बीच भी बहुत प्यार और स्नेह होगा। हाल ही में पूरी हुई ‘परियोजना’ के लिए भुगतान के माध्यम से आ जाएगा। आप पूरे दिन विभिन्न स्रोतों से भुगतान प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप बीमार पड़ गए थे, तो आपका स्वास्थ्य होगा।

वृषभ राशि के लोगों को अपना निजी धन किसी और के कल्याण पर खर्च करना पड़ सकता है। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर होने के कारण आपको सतर्क रहना चाहिए। आप बीमार पड़ सकते हैं। मौखिक समस्याओं की मजबूत संभावना है। आप अपने जीवनसाथी या प्रेमी से झगड़ा कर सकते हैं। आपको काम पर अधिक समय तक काम करना होगा। आपकी बहन किसी विवाद को सुलझाने में आपकी मदद कर सकती है।

मिथुन राशि के लोग अपने कार्यक्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करेंगे। यह शुरुआत और अंत का दिन होगा। बाधाओं को दूर करने के लिए आप नई योजनाएं बनाएंगे। आप अपने लोगों के बीच लोकप्रियता और प्रतिष्ठा हासिल करेंगे। पैसों की आमद होगी। मजबूत संकेत हैं कि कुछ अच्छा होगा। आपको अपने सहकर्मियों को सलाह नहीं देनी चाहिए।

कर्क राशि के लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करेंगे। बॉस उनकी योजनाओं का पालन करेंगे और उनकी सराहना करेंगे। घर में प्रेम और प्रसन्नता रहेगी। आप आरामदायक सेटिंग्स में दिन बिताएंगे। आप खरीदारी के लिए बाहर जा सकते हैं और विदेशी चीजों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। यदि आप आधिकारिक यात्रा के लिए जाते हैं, तो आपकी परियोजना आसानी से आएगी। सावधानी से विचार करने के बाद कोई वित्तीय प्रतिबध्दता बनाएं।

सिंह राशि के लोग आज सकारात्मक सितारों से रूबरू होंगे। व्यापार के लिए कार्यस्थल में सब कुछ आसानी से आ जाएगा, साथ ही साथ वेतनभोगी लोग भी। जो लोग नौकरी में हैं उन्हें काम करने के लिए नई और प्रतिष्ठित परियोजना मिल सकती हैं। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आप बीमार पड़ सकते हैं। यदि आप साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, तो आपके साथी आपकी बड़ी मदद करेंगे। एक पुराना भुगतान आएगा। आपको अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने की जरूरत है न कि लोगों पर चिल्लाएं।

कन्या राशि के लोग आज नीचा और कमज़ोर महसूस करेंगे। वे मौसमी संक्रमण से बीमार पड़ सकते हैं। आपको अपनी नियमित गतिविधियों पर पूरी एकाग्रता के साथ काम करना मुश्किल हो सकता है। विवाहित लोगों के बीच एक गंभीर झगड़े का संकेत दिया जाता है। आप चिंतित और चिड़चिड़े रह सकते हैं। छोटी-छोटी बातों को लेकर लोगों पर गुस्सा न करें। समस्याओं का संकेत उन लोगों के लिए है जो नौकरी में हैं। आपका बॉस मिल सकता है।

तुला राशि के लोग अपने प्रेमी के साथ सुखमय दिन व्यतीत करेंगे। आप अपने चक्कर में अगला कदम उठा सकते हैं। यह आपके पेशेवर क्षेत्र में मुनाफे का दिन होने की संभावना है। आप कुछ महत्वपूर्ण पूरा कर सकते हैं और इसके लिए सराहना पा सकते हैं। छात्रों को कड़ी मेहनत करने और ध्यान केंद्रित रहने की आवश्यकता है। पैसों की आमद होगी। आपका जीवन-साथी किसी महत्वपूर्ण समस्या को हल करने में आपकी मदद करेगा या कोई महत्वपूर्ण सौदा कर सकता है।

वृश्चिक राशि के लोग अच्छे दिन बिताएंगे। वे सकारात्मक बातें सुनेंगे। पैसों की आमद होगी। किसी भी वित्तीय प्रतिबद्धता को बनाने से पहले आपको कागजात को ध्यान से पढ़ना चाहिए। जो लोग नौकरी में हैं, वे अपना काम समय पर पूरा करेंगे। एक प्रतिष्ठित परियोजना आपको सौंपी जा सकती है। आपके दिमाग के पीछे कुछ तनाव रहेगा। आप लगातार पैसा खर्च करेंगे। आपके स्वास्थ्य को सावधानी और देखभाल की आवश्यकता है।

धनु राशि के लोगों को अचानक लंबित भुगतान के बारे में खबर मिलेगी। जो लोग नौकरी में हैं, उन्हें काम करने के लिए अधिक प्रतिष्ठित काम मिल सकता है। विद्यार्थियों को आज अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। आप अपने जीवन-साथी या प्रेमी के साथ एक रोमांटिक शाम बिता सकते हैं। आपकी प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा आपके घेरे में बढ़ेगी। सहकर्मियों के साथ आपका बंधन मजबूत होगा। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा। आपको मन से बोलना चाहिए और अपने कठोर शब्दों से किसी को आहत नहीं करना चाहिए

मकर राशि वालों का दिन तनाव भरा व्यतीत होगा। तनाव, संघर्ष और गलतफहमी की संभावना रहेगी। बहुत सारी चीजों की वजह से आप थक सकते हैं और बहुत कमजोर महसूस कर सकते हैं। आप बीमार भी पड़ सकते हैं। कारोबारी लोग सकारात्मक दिन बिताएंगे। आज कोई प्रापर्टी डील फाइनल न करें। आज आपको गलत फैसले लेने की संभावना है।

कुंभ राशि के लोग आज लोकप्रियता और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। आज आप किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट या सौदे को पूरा कर सकते हैं। आपके लिए पदोन्नति-संबंधी बातचीत होने की संभावना है। आपको अधिक प्रतिष्ठित पोस्टिंग मिल सकती है। छात्र अपने क्षेत्र में संघर्ष करेंगे। भावनात्मक संघर्ष आपके और आपके बच्चे के बीच विकसित होने की संभावना है। पैसों की आमद होगी।

मीन राशि के लोग संघर्ष भरे दिन बिताएंगे। जो लोग नौकरी में हैं, उन्हें कार्यस्थल में एक आसान दिन मिलेगा। आप अपना रूटीन काम आसानी से पूरा कर लेंगे। एक अप्रत्याशित राशि कहीं से आएगी। यह आपको बहुत खुश करेगा। अनावश्यक तनाव न लें। आप मन लगाकर बोलें। परिवार के सदस्य के साथ संघर्ष संभव है। सावधान रहे।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8975 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री