बेटे को गोद लेकर टेनिस कोर्ट पहुंची सानिया मिर्ज़ा,देखें वायरल फोटो

भारत की मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा अपने खेल की वजह से दुनिया भर में जानी जाती है। वर्ष 2017 में प्रेग्नेंसी के कारण टेनिस से ब्रेक लेने के बाद सानिया मिर्ज़ा ने होबर्ट अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के जरिए खेल में वापसी की है।

सानिया मिर्ज़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह एक हाथ में टेनिस का रैकेट लिए हुए हैं और दूसरे में अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। सानिया मिर्ज़ा की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनकी इस फोटो पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सानिया मिर्ज़ा की इस फोटो को बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने उत्तम बताया है।

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की इस फोटो की पर रितेश देशमुख ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,” ज़बरदस्त तस्वीर, ईज्जी को ढेर सारा प्यार। ” आपको बता दें,सानिया मिर्ज़ा ने इस फोटो को खुद अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है। उनकी इस फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। यहां कि कुछ लोगों ने तो सानिया मिर्ज़ा को झांसी की रानी तक कह डाला। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए सानिया मिर्ज़ा ने ट्वीटर पर कैप्शन में लिखा ,” एक तस्वीर में मेरी जिंदगी ,मेरे पास दूसरा और कोई तरीका नहीं है। अल्हम्दुलिल्लाह। ये इंडोनेशिया के खिलाफ कुछ देर पहले खेलने की है। उन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया। मैं जो करती हूं उसे सबसे अच्छा करने के लिए और सबसे अच्छा बनने के लिए। ”

आपको बता दें, सानिया मिर्ज़ा को राजीव गांधी पुरस्कार ,पद्मश्री और अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चूका है।

Comments

Translate »