Daily Horoscope: राशिफल के हिसाब से जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

21 दिसंबर 2019 का राशिफल

आज का राशिफल

आज 21 दिसंबर 2019 को देखें कि आपकी राशि के लिए सितारे क्या संकेत दे रहे हैं। नीचे दिए गए राशिफल के हिसाब से अपना भविष्य जांच लें।

मेष राशि के लोग अपनी व्यावसायिक गतिविधियों में एक नया प्रयोग करने की कोशिश कर सकते हैं जिससे उनकी गतिविधियों में महत्वपूर्ण वृद्धि होगी। आपकी आर्थिक स्थिति आज मजबूत हो जाएगी। आर्थिक लाभ होगा। आपके आराम और प्रतिष्ठा में उल्लेखनीय वृद्धि होगी।

वृषभ राशि के लोग स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं से परेशान रहेंगे। आप अपने भाइयों या बहनों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आपका जीवन-साथी आज किसी तरह का लाभ प्राप्त कर सकता है। कारोबारियों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। अगर उन्होंने किसी को पैसे उधार दिए थे, तो वह वापस मिल सकता है।

मिथुन राशि के लोगों को विदेशी भूमि से धन प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति मजबूत होगी। कार्यस्थल पर लोग आपकी सलाह ले सकते हैं। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। उन्हें हर चीज में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि के लोग इसे सौभाग्य का दिन मानेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको शुभ फल प्राप्त होंगे। आपको कुछ नई जिम्मेदारियाँ भी मिल सकती हैं। वेतनभोगी लोगों को उनके मालिकों द्वारा समर्थित किया जाएगा। उन्हें उच्च पद पर पदोन्नति मिल सकती है। अचानक धन लाभ आपको प्रसन्न करेगा।

तुला राशि के लोग नए लोगों से मिल सकते हैं जो पेशेवर क्षेत्र में उपयोगी साबित होंगे। आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। आप अपने सभी कामों को उच्च स्तर के विश्वास के साथ पूरा करेंगे। नौकरी-पेशा लोगों को आज अच्छे और शुभ परिणाम मिलेंगे। विलासिता के अपने अनुभवों में वृद्धि होगी। वित्तीय चिंताओं के लिए यह एक अच्छा दिन होगा।

वृश्चिक राशि के लोगों को बढ़े खर्चों का सामना करना पड़ सकता है। आपको यात्रा करनी पड़ सकती है जिससे लाभ मिलेगा। यह नौकरी या व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए मिश्रित परिणाम देने वाला दिन होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि पेट से संबंधित समस्याएं विकसित हो सकती हैं। भ्रम के कारण आप चिंतित रह सकते हैं।

धनु राशि के लोगों को पैसा कमाने के कई मौके मिलेंगे। आज आपको कई तरह के लाभ हो सकते हैं। छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा करेंगे और अपने परीक्षा परिणाम में सफलता प्राप्त करेंगे। शेयर बाजार के लोगों को अपने निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा। आप अपने जीवन-साथी के प्रति गर्मजोशी महसूस कर सकते हैं।

मकर राशि के लोगों को अपनी नौकरी और व्यवसाय में अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है। कोई लंबित या अटका हुआ काम साफ हो सकता है। संपत्ति से संबंधित निवेश करने के लिए यह एक अच्छा दिन होगा। आप में से कुछ को अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करने की अनुमति मिल सकती है। विवाहित लोग वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे।

कुंभ राशि के लोगों को भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक का पूरा समर्थन मिलेगा। आपके परिवार के सदस्य और दोस्त आपका समर्थन करेंगे। आप धार्मिक कार्यों की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपका भाई उस समस्या को हल कर सकता है जो आप सामना कर रहे हैं। कार्यस्थल में आप एक सुकून भरे दिन बिताएंगे।

मीन राशि के लोग इस दिन को थोड़ा कष्टदायक पाएंगे। आपको अपने स्वास्थ्य का पर्याप्त ध्यान रखने की आवश्यकता है। आपको आंखों और पेट से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। आपके पिता का स्वास्थ्य आपको तनाव दे सकता है और आप उनके साथ संघर्ष भी कर सकते हैं। आपको कार्यस्थल में वरिष्ठों और सहकर्मियों के साथ सामंजस्य बनाए रखने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने किया भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन,आलोचनाओं की वजह से लिया ये फैसला

Sarkari Naukari: दसवीं पास के लिए रेलवे में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Sarkari Naukari: रेलवे में निकली 8वीं और दसवीं पास के लिए 1216 पदों पर वैकेंसी,नहीं होगी कोई परीक्षा

रेलवे में निकली 10वीं पास के लिए बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

Jio के पुराने प्रीपेड प्लान से ऐसे करा सकते हैं रिचार्ज

निर्भया केस के दोषियों को जल्द होगी फांसी,तिहाड़ जेल ढूंढ रही है जल्लाद

प्रियंका चोपड़ा ने उम्र में 10 साल छोटे निक जोनस से शादी के बारे में किया खुलासा

Video:जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी कैंपस में दिल्ली पुलिस ने जबरन घुसकर छात्रों को पीटा

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8931 posts and counting. See all posts by 4pillar

One thought on “Daily Horoscope: राशिफल के हिसाब से जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री