Site icon www.4Pillar.news

खतरों की खिलाडी 11: जानिए राहुल वैद्य के साथ और किनका नाम हुआ फाइनल, कहाँ होगी शूटिंग

KKK11 : कलर्स टीवी का रियलिटी शो" खतरों के खिलाडी " हर बार अनोखी चुनौतियों और खतरे की वजह से दर्शकों  का खूब मनोरंजन करता है । रोहित शेट्टी के इस शो के हर सीज़न को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है ।

KKK11 : कलर्स टीवी का रियलिटी शो” खतरों के खिलाडी ” हर बार अनोखी चुनौतियों और खतरे की वजह से दर्शकों  का खूब मनोरंजन करता है । रोहित शेट्टी के इस शो के हर सीज़न को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है ।

बिग बॉस 14 के पहले रनर अप रहे राहुल वैद्य इस बार खतरों के खिलाडी 11 में हिस्सा लेंगे । बताया जा रहा है कि  बिग बॉस खत्म होते ही निर्माताओं द्वारा राहुल से संपर्क किया गया था । लेकिन उनकी कमर में चोट होने के कारण वो यह जानना कहते थे की कहीं स्टंट करने के कारण उनकी तबियत और तो नहीं बिगड़ जाएगी।

कौन कौन लेंगे हिस्सा : सूत्रों के मुताबिक इस बार अभिनव शुक्ल,  अर्जुन बिजलानी , डीजे वाले बाबू की सिंगर आस्था गिल , निक्की तम्बोली  इस बार खतरों के खिलाडी में हिस्सा लेंगे । रोडीज वरुण और बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान भी हिस्सा ले सकते है । एक्टर सौरभ जैन से भी निर्मतिओ की बात चल रही है ।

शूटिंग कहाँ होगी : पिछले बार खतरों के खिलाड़िओ की शूटिंग बल्गारिया में हुए थी । लेकिन इस बार शूटिंग अबू-धाबी में होने वाली है । यह शूटिंग अप्रैल के महीने में शुरू होने वाले थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते अब यह मई में हो सकती है ।

Exit mobile version