Site icon www.4Pillar.news

जानिए फिल्म आर्टिकल 15 की बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन की कमाई

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म आर्टिकल 15 की कमाई में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बावजूद भी दूसरे दिन इजाफा हुआ है।

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म आर्टिकल 15 की कमाई में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बावजूद भी दूसरे दिन इजाफा हुआ है।

आर्टिकल 15

आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म आर्टिकल 15 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गए हैं जो 28 जून को रिलीज हुई है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आर्टिकल 15’ ने शुक्रवार को अच्छी ओपनिंग की है।

कहानी

शनिवार को फिल्म की कमाई में तेजी देखी गई। फिल्म जो भारत में जातिगत भेदभाव के इर्द-गिर्द घूमती है। आर्टिकल 15 फिल्म से पहले आयुष्मान को खाकी पोशाक में पहले कभी नहीं देखा गया है। फिल्म के ट्रेलर ने काफी चर्चा पैदा की थी और ‘आयुष्मान’ का लुक काफी पसंद किया गया था।

हिट फ़िल्में

साल 2018 की दो सबसे बड़ी हिट फ़िल्में, ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ के बाद ‘आर्टिकल 15’ फिल्म ने भी इसी तरह की शुरूआत की है और फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

बॉक्स ऑफिस ऑफ़ इंडिया के अनुसार फिल्म ने कमाई के मामले में दूसरे दिन 60 फ़ीसदी तक की छलांग लगाई है। रिलीज के दिन शुक्रवार को फिल्म ने 5.02 करोड़ रुपए की कमाई की जबकि दूसरे दिन शनिवार को 7.25 करोड़ रुपए की कमाई की है।

टोटल कमाई

फिल्म की दो दिन की टोटल कमाई 12.27 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म की कमाई की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है। ये भी पढ़ें तानाजी मूवी ने 9 दिन में बॉक्स ऑफ़िस पर कमा डाले इतने करोड़

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के अलावा रविवार के दिन फिल्म ‘आर्टिकल 15’ को इंग्लैंड के खिलाफ भारत के क्रिकेट विश्व कप मैच से भी होगा।

फिल्म ‘आर्टिकल 15’में आयुष्मान खुराना के अलावा , ईशा तलवार, एम नासर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, और मोहम्मद जीशान अय्यूब मुख्य भूमिका में हैं।

Exit mobile version