जानिए,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में क्यों नहीं पहुंची अभिनेत्री काजल

0
जानिए,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में क्यों नहीं पहुंची अभिनेत्री काजल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में निमंत्रण मिलने के बाद भी अभिनेत्री काजल अग्रवाल चूक गई। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में निमंत्रण मिलने के बाद भी अभिनेत्री काजल अग्रवाल चूक गई। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के माध्यम से इस बात की जानकारी शेयर की है।

पीएम मोदी की शपथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को राष्ट्रपति भवन में दूसरी बार पद की शपथ ली है। शपथ ग्रहण के लिए ज़बरदस्त तैयारियां की गई थी। समारोह में शामिल होने के लिए कई हजार लोगों को न्योता भेजा गया। इन मेहमानों में राजनीतिक लोगों के अलावा देश विदेश की जानी-मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया।

निमंत्रण पाने वाले खुश

निमंत्रण मनोरंजन जगत की हस्तियों को भी दिया गया। जिस किसी को भी यह निमंत्रण मिला ,उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा ,निमत्रण पाने वाले खुद को गर्वित महसूस कर रहे थे।

काजल अग्रवाल

ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं काजल अग्रवाल। काजल शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण पाकर खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही है ,लेकिन काजल समारोह में शामिल नहीं हो पाई। काजल ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इनविटेशन कार्ड की फोटो शेयर की है। काजल ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को टैग करती हुए लिखा ,” शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित करने के लिए आपका तहेदिल से शुक्रिया। मैं आपका निमंत्रण पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं भी इन पलों की साक्षी बनकर बहुत खुशी महसूस करती। क्योंकि मेरा निमंत्रण पत्र देर से मिला,इसलिए समय पर दिल्ली नहीं पहुंच सकती। इसके लिए मैं बहुत बुरा महसूस कर रही हूं।”


अभिनेत्री काजल अग्रवाल तेलुगु फिल्म सीता में नजर आएंगी। इस फिल्म में काजल अग्रवाल के अपोजिट अभिनेता श्रीनिवास काम कर रहे हैं। फिल्म में काजल एक सफल बिजनेसवुमन का रोल करती हुई दिखाई देंगी ,जो प्यार के फेर में पड़ जाती है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजल कमल हासन के साथ फिल्म इंडियन 2 में भी काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here