Site icon www.4Pillar.news

कृति खरबंदा ने शेयर की अपनी मेहँदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें, अपनी दुल्हन को खुद मेहँदी लगाते दिखे पुलकित सम्राट 

कृति खरबंदा ने शेयर की अपनी मेहँदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें, अपनी दुल्हन को खुद मेहँदी लगाते दिखे पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने हाल ही में अपनी मेहँदी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में पुलकित खुद कृति के हाथो में मेहँदी लगाते हुए नजर आ रहे है। वहीं एक अन्य तस्वीर में…

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा कुछ दिनों पहले शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों ने 15 मार्च को अपनी फैमिली और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। वहीं अब ये कपल धीरे-धीरे अपनी प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रहा है। हाल ही में दोनों ने अपनी मेहँदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें साझा की है।

कृति-पुलकित की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

पुलकित ने अपनी मेहँदी सेरेमनी में ग्रीन कलर का कुर्ता पहना था, वहीं कृति इस दौरान पेस्टल कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी। पहली तस्वीर में पुलकित खुद अपनी दुल्हनिया कृति के हाथों में मेहँदी लगाते हुए नजर आ रहे है। वहीं कंई अन्य तस्वीरों में उन्हें दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

इन तस्वीरें को शेयर करते हुए पुकित ने अपनी दुल्हनिया पर खूब प्यार लुटाया है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “इश्क का रंग ऐसा, हम होश रुबा हो गए।” कृति और पुलकित की मेहँदी सेरेमनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे है।

Exit mobile version