Site icon www.4Pillar.news

Kriti Sanon: नेशनल अवार्ड जीतने के बाद फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति सेनन, लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद 

Kriti Sanon: नेशनल अवार्ड जीतने के बाद फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति सेनन, लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

Kriti Sanon: कृति सेनन को उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए नेशनल अवार्ड मिला है। वहीं हाल ही में कृति गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची जिसका वीडियो सोशल पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों ख़ुशी से फूली नहीं समा रही है। दरअसल कृति को हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला है। उनकी इस अचीवमेंट पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इसी बीच कृति गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची।

फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Kriti Sanon

दरअसल हाल ही में कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कृति को अपनी बहन नूपुर सेनन और पेरेंट्स के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाते हुए देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो कृति इस दौरान येलो कलर के प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

बहन संग प्रसाद बांटते नजर आई कृति

एक अन्य वीडियो में कृति और नूपुर पैपराजी को प्रसाद बाँटते हुए नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने वहां मौजूद बच्चों के साथ पोज भी दिए।

Kriti Sanon का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कंई फैंस ने कमेंट कर कृति को नेशनल अवार्ड जीतने पर बधाई दी है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कृति ये अवार्ड डिजर्व करती है। इन्होने ‘मिमी’ में शानदार काम किया है।’ एक ने लिखा, ‘मिमी एक खूबसूरत फिल्म है। कृति और पंकज त्रिपाठी ने इसमें शानदार काम किया है। मुझे ख़ुशी है कि दोनों को अवार्ड मिला।’

यह भी पढ़े: पहली रैंप वॉक के बाद फूट-फूटकर रोई थी कृति सेनन, फिर किया कुछ ऐसा की बन गई बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस 

The Crew: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

Exit mobile version