KRK ने अब कर डाली प्रियंका-निक के तलाक की भविष्यवाणी, करीना और सैफ के बेटो के लिए भी कह दी ये बात तो फैंस ने जमकर लगाई क्लास 

KRK ने अब तक कंई बड़े बॉलीवुड स्टार्स से पंगा लिया है, जिसमे सलमान खान, मीका सिंह भी शामिल हैं। लेकिन अब केआरके ने प्रियंका-निक के तलाक लेने की बात की है,जिसके कारण फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

कमाल आर खान (KRK) जो हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। KRK अक्सर बॉलीवुड सितारों को लेकर अपने बयान जनता के सामने पेश करता रहता है, और कंई बार अपने बयानों के कारण केआरके ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते है। अभी हाल ही में में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर पांच भविष्यवाणियां की है। अपनी भविष्वाणियों उन्होंने करीना और सैफ के बेटो और प्रियंका-निक के तलाक लेने के बारे में और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के बारे में की हैं।

केआरके ने अपने पहले ट्वीट में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटो तैमूर और जेह को लेकर भविष्यवाणी की है। केआरके ने लिखा, ” सैफ और करीना के दोनों बेटे अपने गलत नाम के कारण कभी भी अच्छे एक्टर नहीं बन पाएंगे।

अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने राहुल गाँधी को लेकर भविष्वाणी की। उन्होंने लिखा,” राहुल गाँधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे लेकिन सोनिया गाँधी जी की मृत्य के बाद।”

केआरके ने अपनी तीसरी भविष्वाणी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति  निक जोन्स को लेकर की। उन्होंने लिखा,”निक जोन्स प्रियंका चोपड़ा से 10 साल में तलाक ले लेंगे।”

केआरके ने चौथे ट्वीट में किसी एक्टर का नाम लिए बिना लिखा,”यह एक्टर एक बड़ा स्टार बनेगा लेकिन अपने पिता की मृत्यु के बाद।”केआरके की इन सभी भविष्वाणियों के बाद लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया, और अच्छे से केआरके की क्लास ले रहें हैं।

 

Comments

Translate »