Site icon www.4Pillar.news

केआरके के बेटे ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार, कहा- ‘मेरे पिता की जान को खतरा, हम नहीं चाहते कि उनकी मौत सुशांत …’

केआरके के बेटे ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार, कहा- 'मेरे पिता की जान को खतरा, हम नहीं चाहते कि उनकी मौत सुशांत ...'

कमाल राशिद खान यानि केआरके को विवादित ट्वीट मामले में बेल मिल गई है। हालाँकि इसी बीच केआरके के ट्विटर अकाउंट से उनके बेटे फैसल ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में दावा किया गया है कि केआरके की जान खतरे में है, इसलिए उन्होंने देवेंद्र फडणवीस, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मदद मांगी है।

बॉलीवुड अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके यानि कमाल राशिद खान इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहे है। केआरके को 30  अगस्त को विवादित ट्वीट मामले में मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके कुछ ही दिनों बाद यानि 3 सितम्बर को केआरके को दूसरी बार मोलेस्टेशन केस गिरफ्तार कर लिया गए था। हालाँकि आज 8 सितम्बर को उन्हें बेल मिल चुकी है।

केआरके के बेटे ने किया ये ट्वीट

इन सब के बीच आज केआरके के बेटे फैसल कमाल ने अपने पिता के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में फैसल ने बताया कि उनके पिता यानि केआरके की जान को खतरा है।

देवेंद्र फडणवीस, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मांगी मदद

केआरके के बेटे ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूँ। कुछ लोग मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए प्रताड़ित कर रहे है। मैं केवल 23 साल का हूँ और लंदन में रहता हूँ। मुझे नहीं पता की मैं अपने पिता की मदद कैसे करूँ। मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस जी से रिक्वेस्ट करता हूँ की मेरे पिता की जान बचा लें। मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएँगे।

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें लिखा है, ‘क्योंकि वे हमारी जिंदगी है। मैं जनता से भी रिक्वेस्ट करता हूँ कि मेरे पिता की जान बचाने में उनका समर्थन करें। हम नहीं चाहते कि वे सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाए।

पुराने मामलों में हुए थे गिरफ्तार

बता दे केआरके अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते है। केआरके अक्सर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधते रहते है। 30 अगस्त को केआरके को विवादित ट्वीट मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन पर 2020 में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और इरफ़ान खान पर अपमानजनक ट्वीट करना का आरोप है। इसके कुछ दिनों बाद ही केआरके को दोबारा 2021 के एक मोलेस्टेशन केस में गिरफ्तार किया गया था। हालाँकि अब उन्हें बेल मिल चुकी है।

Exit mobile version