Site icon www.4Pillar.news

‘एक करोड़ का एक किलो घी’ कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

'एक करोड़ का एक किलो घी' कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली की आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया के जरिए कथित शराब घोटाले पर निशाना साधा है।

दिल्ली में लागू हुई और फिर वापस ले ली गई आबकारी नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सीबीआई की हिरासत में हैं। इसी शराब नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए दिल्ली सरकार पर तंज कसा है।

कुमार विश्वास ने क्या कहा ?

दरअसल, राजस्थान के एक ट्विटर अकाउंट पर देसी घी की कीमत पूछी गई है। ट्वीट में लिखा गया कि आपके गांव, शहर में देसी घी के क्या भाव चल रहे हैं ? जिसका जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने लिखा ,” दिल्ली का तो साउथ तक बिक रहा है। एक करोड़ रुपए=एक किलो घी। ” कुमार विश्वास ने ट्वीट में दो स्माइलिंग इमोजी भी लगाई हैं।

क्या है मामला ?

दिल्ली के आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले में कहा गया कि पैसों के लेनदेन के लिए घी शब्द का इस्तेमाल किया गया है। बीजेपी का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल ने 15 किलो घी भेजने के लिए कहा था। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने 15 करोड़ भेजने के लिए 15 किलो घी शब्द का इस्तेमाल किया था। इसी को लेकर कुमार विश्वास ने इशारों ही इशारों में दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।

जेल में सिसोदिया

बता दें, दिल्ली की आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले के मामले में सीबीआई ने आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को लंबी पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया था। मनीष सिसोदिया तब से अब तक जांच एजेंसी की न्यायिक हिरासत में है। शनिवार के दिन मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने पर उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 8 मई तक बढ़ा दी है।

Exit mobile version