महेश बाबू की तेलुगू फिल्म महर्षी को मिला बेस्ट कोरियोग्राफी अवार्ड

0
महेश बाबू की तेलुगू फिल्म महर्षी को मिला बेस्ट कोरियोग्राफी अवार्ड
फोटोः महेश बाबू

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म महर्षि को बेस्ट कोरियोग्राफी का अवार्ड मिला है । यह पुरस्कार 67वे राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड समारोह में दिया गया ।

67वे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा सोमवार के दिन कर दी गई है । कोरोनावायरस महामारी की वजह से इस समारोह में लगभग 1 साल की देरी हुई है । हर साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह 3 मई को आयोजित किया जाता है । हालांकि पिछले साल कोविड-19 को मद्देनजर रखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था । इस बार फीचर फिल्म श्रेणी में 461 फिल्म में और गैर फीचर फिल्म श्रेणी में 220 फिल्में थी । साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म महर्षि को नेशनल अवार्ड मिला है ।

मशहूर अभिनेता महेश बाबू की तेलुगू फिल्म महर्षी को बेस्ट कोरियोग्राफी के अवार्ड से नवाजा गया है । अवार्ड की घोषणा के तुरंत बाद महेश बाबू ने उपलब्धि का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है।

जिसमें उन्होंने लिखा,” नेशनल फिल्म अवार्ड सम्मानित और भी नंबर इस इस प्रतिष्ठित मान्यताओं को प्राप्त करने के लिए महर्षि हमेशा विशेष रहेंगे। सामाजिक रुप से प्रसांगिक कहानी को प्रकाश में लाने के लिए डायरेक्टर वामसी पर गर्व है । हमारे डायरेक्टर महर्षि, हमारे दर्शकों की पूरी टीम को धन्यवाद ।

बता दे महर्षि एक्शन-ड्रामा मूवी है । इसका फिल्म का निर्देशन वामसी पैडिपल्ली द्वारा किया गया है । महेश बाबू के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगडे , अल्लारी नरेश मुख्य भूमिका में नजर आए । जबकि जगपति बाबू, प्रकाश राज , जयसुधा , मीनाक्षी दीक्षित ने सहायक भूमिका निभाई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here