एलोपैथी पर सवाल उठाने वाले बाबा रामदेव भी लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, डॉक्टर्स को बताया भगवान द्वारा भेजे गए दूत और एमरजेंसी में एलोपैथी को श्रेष्ठ 

0
एलोपैथी पर सवाल उठाने वाले बाबा रामदेव भी लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, डॉक्टर्स को बताया भगवान द्वारा भेजे गए दूत और एमरजेंसी में एलोपैथी को श्रेष्ठ
फोटोः रामदेव

योगगुरु रामदेव नें सभी लोगो से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की और बताया कि वो भी जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे। इससे पहले योग गुरु ने एलोपैथी पर सवाल उठाये थे । जिसको लेकर आईएमए ने कड़ी आपत्ति जताई थी और ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ़ इंडिया को पत्र लिखकर रामदेव के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की मांग की थी ।

एलोपैथी पर सवाल उठाकर विवादों में घिरे योगगुरु बाबा रामदेव भी अब कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे । प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी ने 21 जून से देश के हर राज्य में 18 साल से ऊपर के सभी लोगो के लिए मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध करने का ऐलान किया है। इस पर बाबा रामदेव ने भी सबको वैक्सीन लगवाने की अपील की है और बताया कि मैं भी जल्द से वैक्सीन लगवांउगा।

बाबा रामदेव नें लोगो से योग का अभ्यास करने के लिए कहा और बताया कि योग करने से कोरोना के बाद होने वाली समस्याओ से बचते है।

अच्छे डॉक्टर इस धरती पर भगवान द्वारा भेजे गए दूत – रामदेव 

ड्रग माफिया पर टिप्पणी करते हुए रामदेव बोले ” हमारी किसी संगठन से कोई दुश्मनी नहीं है और सभी अच्छे डॉक्टर्स इस धरती पर भगवान के द्वारा भेजे गए दूत हैं। वो इस ग्रह के लिए एक उपहार हैं। हमारी लड़ाई देश के डॉक्टर्स से नहीं है बल्कि जो डॉक्टर्स हमारा विरोध कर रहें हैं, उनके साथ है ,वह किसी संस्था के जरिये नहीं कर रहे। ”

बता दें , योगगुरु रामदेव ने पिछले दिनों एलोपैथी को लेकर विवादित ब्यान दिया था । उन्होंने कहा था ,” एलोपैथी के कारण हजारों लोगों की जान जा चुकी है । ” जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था । बाद में इंडियन मेडिकल एसोशिएसन कडा विरोध जताया था । आईएमए ने रामदेव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here