Site icon www.4Pillar.news

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का गाना ‘तेरा की ख्याल’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो 

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का गाना 'तेरा की ख्याल' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का का नया गाना तेरा की ख्याल रिलीज हो चूका है। इस गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। मलाइका की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं दूसरी तरफ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी अपने गानों को लेकर चर्चा में बने रहते है। फैंस को गुरु के गाने खूब पसंद आते है और अक्सर फैंस उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते है। इसी बीच गुरु का नया गाना ‘तेरा की ख्याल’ रिलीज हो चूका है। इस गाने में उनके साथ पहली बार मलाइका अरोड़ा नजर आ रही है।

मलाइका और गुरु रंधावा का गाना हुआ रिलीज

दरअसल हाल ही में गुरु रंधावा और मलाइका अरोड़ा का नया गाना ‘तेरा की ख्याल’ रिलीज हो चूका है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। कुछ ही घंटों में इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके है।

गाने की शुरुवात गुरु रंधावा से होती है जो एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे है। इसके बाद बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में मलाइका अरोड़ा की एंट्री होती है। इस गाने में मलाइका जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उनके डांस मूव्स देखने लायक है। वहीं गाने में कंई जगह गुरु और मलाइका का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। यहां देखें वीडियो-

फैंस को पसंद आया गुरु  और मलाइका का ये गाना

जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है जबकि रोयल मान ने गुरु रंधावा के साथ मिलकर इस गाने के बोल लिखे है। वहीं इस गाने को बोस्को लेस्ली मार्टिस ने डायरेक्ट किया है। बता दे कि गुरु ने कुछ दिन पहले इस गाने का टीजर वीडियो शेयर किया था जिसके बाद सी फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब रिलीज होते  ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फैंस कमेंट कर गुरु रंधावा और मलाइका अरोड़ा की खूब तारीफ कर रहे है।

Exit mobile version